पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:ट्रस्ट की जमीन पर पेड़ काटकर सड़क बनाने का आराेप, एमई बाेले-विवाद हाे रहा है ताे तुड़वा देंगे

झज्जर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्री सनातन धर्म एजुकेशन ट्रस्ट ने डीसी काे ज्ञापन साैंपकर शिकायत की

शहर की श्री सनातन धर्म एजुकेशन ट्रस्ट ने डीसी काे ज्ञापन साैंपकर नगरपालिका पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ट्रस्ट से जुड़ी जमीन पर सड़क बनाकर उसे एक तरीके से भविष्य में हड़पने का काम किया है। नगरपालिका के अफसरों ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जिस जमीन पर सड़क बनाए जाने का विरोध ट्रस्ट कर रहा है वह दरअसल क्षेत्र के लोगों के कहने से ही बनाई गई है। अगर यह मामला विवाद का है तो सड़क काे तोड़ा भी जा सकता है। 

शहर की श्री सनातन धर्म एजुकेशन ट्रस्ट के प्रधान प्रकाश गर्ग ने जिला उपायुक्त से मिलकर उन्हें सड़क निर्माण को हटवाने के बारे में एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि ट्रस्ट का सनातन धर्म इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड मेडिकल टेक्नाेलाॅजी दिल्ली गेट नजदीक शिवाला मंदिर के पास बना है। इसी शिवाला से एक रोड कच्चा बादली रोड तक जाता है। यह रोड 25 फुट चौड़ा है। अब इस रोड को नगर पालिका तोड़कर दोबारा बना रही है। ज्ञापन में कहा गया कि सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार ने संस्था की जमीन पर पेड़ों को काटकर सड़क की चाैड़ाई काे बढ़ा दिया है।   

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें