पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

24 साल के युवक की गोलियां बरसा कर हत्या:सफेद रंग की सफारी गाड़ी में आए थे आशुतोष के हत्यारे, सीसीटीवी में तीन आरोपी हुए कैद

झज्जरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा, आपराधिक रिकाॅर्ड भी है अशुताेष का

खेड़ी खुम्मार गांव के 24 साल के जिस युवक की बड़ी बेरहमी से गोलियां बरसा कर हत्या की गई उसका पुलिस जांच में क्रिमिनल रिकॉर्ड भी दर्ज मिला।

खेड़ी खुम्मार निवासी आशुतोष उर्फ अतुल को रविवार रात शहर के कच्चा बेरी रोड पर कुछ लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। अतुल के माता पिता मजदूरी करते हैं और बेहद साधारण तरीके से अपना जीवन जी रहे हैं, लेकिन जिस तरीके से अतुल का रहन-सहन था उसका संपर्क गलत लोगों से बन चुका था उसके बाद से ही घर वाले ही नहीं आस-पड़ोस के लोग भी अतुल को समझाते थे कि जिस तरीके से वो गलत लोगों के संपर्क में है परिवार के लिए अच्छा नहीं रहेगा।

अब इस मर्डर मामले में पुलिस उस युवक से पूछताछ में जुट गई है जो अतुल के साथ बाइक पर मौजूद था और घटनास्थल से एकाएक गायब हो गया था। जबकि इससे पहले गांव के युवक ने पुलिस को बताया था कि अतुल गांव में मौजूद था तभी उसके पास 2 लोगों के फोन आए थे और उन्होंने उसे महाराजा होटल के पास मिलने को बुलाया था इसके कुछ देर बाद ही अतुल की हत्या की खबर मिली।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्याकांड की 2:30 मिनट की फुटेज

कच्चा बेरी रोड पर जहां अतुल को 16 गोलियां मारी गई थी उसकी 2:30 मिनट की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिली है। इस फुटेज को खंगालने के बाद दो से तीन लोग उस पर फायर करते दिख रहे हैं। एक सफेद रंग की कार भी नजर आ रही है। अब इस आधार पर पुलिस शहरी क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी कैमरे की तलास में जुटी है ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें