गश्त बढ़ाने की मांग की:एएसपी ने बादली बाजार का निरीक्षण कर दुकानदारों की सुनीं समस्याएं, दुकानदार बोले-शरारती तत्व करते है परेशान

बादली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बादली में एएसपी अमित व एसएचओ दुकानदारों की समस्या सुनते हुए। - Dainik Bhaskar
बादली में एएसपी अमित व एसएचओ दुकानदारों की समस्या सुनते हुए।

कोविड व क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं व अन्य कारणों के चलते बादली एएसपी अमित यश वर्धन व एसएचओ ने बादली बाजार का निरीक्षण करते हुए दुकानदारों के साथ बैठक की। इस दौरान एएसपी ने दुकानदारों को सावधानी बरतने की सलाह दी। उनकी समस्याओं के बारे में जानते हुए उनसे पुलिस का सहयोग करने की बात कहीं।

दुकानदारों ने अपनी समस्याओं के बारे में एएसपी बादली अमित यश वर्धन को बताते हुए कहा कि मार्किट में अंधेरा होने के बाद शरारती तत्व उन्हें परेशान करने लगते है, जिसके कारण उन्हें अंधेरा होते-होते आठ बजे से पहले अपनी दुकानें बंद करनी पड़ती है। शरारती तत्व दुकानदारों को परेशान करना शुरू कर देते हैं।

एएसपी व एसएचओ ने दुकानदारों से शरारती तत्वों के नाम बताने को कहा तो दुकानदारों ने कहा कि वे शरारती तत्वों का जब भी नाम बताते है पुलिस उनका तो कुछ करती नहीं बल्कि उल्टा शरारती तत्वों को शिकायत करने वाले दुकानदार का नाम पता चल जाता है, जिससे दुकानदार की परेशानी और बढ़ जाती है। दुकानदारों ने एएसपी से मार्किट में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की।

पुलिस गश्त बढ़ाने की बात पर एएसपी ने कहा कि उनके पास 29 गांव है और 27 का स्टाफ है ऐसे में परेशानी होती है। इसके बाद भी एक राइडर और दो पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। एसएचओ जसबीर ने कहा कि वे स्वयं शाम के समय गश्त मार्किट में करेंगे। प्रयास करेंगे कि किसी दुकानदार को कोई परेशानी न हो।

पुलिस के अधिकारियों को दुकानदारों ने कहा कि राइडर के जवान किसी शरारती तत्व को कुछ कहते हो ऐसा तो देखने को नहीं मिलता बल्कि दुकानदारों की दुकानें जरूर बंद कराते नजर आते है। अगर कोई दुकानदार देर तक दुकान पर काम कर रहा है तो उसकी दुकान पर रूक कर उसकी दुकान बंद करने की बात कहते है। पुलिस के अधिकारियों ने दुकानदारों को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया, लेकिन दुकानदार संतुष्ट नजर नहीं आए।

एएसपी ने दुकानदारों को आश्वासन देते हुए कहा कि किसी प्रकार की आपको कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। उन्होने कहा कि आप सहयोग करते रहे पुलिस आपके साथ है। उन्होंने दुकानदारों से कोविड-19 के प्रति गंभीरता बरतने की हिदायत भी दी। उन्होंने कहा कि दिनोंदिन कोरोना दोबारा से अपने पैर पसार रहा है।

सभी दुकानदारों से आग्रह है कि सभी कोविड-19 का पालन करें व मास्क लगाकर ही दुकान पर बैठे। सामान लेने वालों को भी मास्क लगाने के प्रति जागरूक करें। उनके साथ बादली थाना प्रभारी जसवीर सिंह भी अपनी टीम के साथ दुकानदारों को जागरूकता नियम पढ़ाते हुए नजर आए।

खबरें और भी हैं...