पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रैक्टर रैली:बादली वाहनों को किया गुरूग्राम की ओर डायवर्ट

बादली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बादली केएमपी हाईवे पर किसानों की ट्रैक्टर रैली को देखते हुए बादली उपमंडल प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूर्ण रूप से सतर्क रहा। पुलिस प्रशासन बादली केएमपी टोल प्लाजा पर सतर्क रहा। भारी पुलिस बल केएमपी टोल और केएमपी हाईवे पर तैनात रहा।

लगभग 12 बजे ढासा बॉर्डर से किसानों की ट्रैक्टर रैली केएमपी टोल पर पहुंची और सीधी केएमपी हाईवे पर चली गई। केएमपी हाईवे से आसौदा गांव तक रैली पहुंची। पुलिस प्रशासन टोल पर और हाईवे पर मौजूद जरूर रहा, लेकिन किसानों को किसी भी प्रकार से रोकने-टोकने का कोई प्रयास प्रशासन व पुलिस बल द्वारा नहीं किया गया। एसडीएम विशाल कुमार, बीडीपीओ रामकरण शर्मा, नायब तहसीलदार प्रभु दयाल, डीएसपी अशोक दहिया, बादली थाना एसएचओ बाबूलाल सहित भारी पुलिस बल केएमपी टोल पर मौजूद रहा। टोल पर किसानों की ट्रैक्टर रैली को देखते हुए बादली उपमंडल कार्यालय के सामने, बादली बाईपास के गुरु ग्राम चौक और अन्य चौकों पर पुलिस के जवान तैनात रहे। केएमपी पर जाने वाले वाहनों को रोका गया और उन्हें गुरुग्राम की तरफ से जाने को कहा गया। वाहनों का रूट डाइवर्ट करके उन्हें उनके गंतव्य तक पहुंचने के लिए पुलिस ने वाहनों को डायवर्ट किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें