पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरोदा चुनाव:बरोदा चुनाव में भाजपा व इनेलो में तीसरे और चौथे नंबर पर आने की लड़ाई : भुक्कल

झज्जरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक गीता भुक्कल ने भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने पर मनाए जा रहे सेलिब्रेशन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सरकार एक साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन मोड़ की बजाय चिंतन-मंथन पर काम करे ताकि सरकार को पता चले कि उसने आमजन के हित में आखिर किया क्या है।

विधायक भुक्कल मंगलवार को अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार में शुरू किए गए सीनियर सेकंडरी स्कूलों को संस्कृति मॉडल स्कूल का पत्थर लगाकर वाहवाही लूटने का काम कर रही है। लेेकिन कांग्रेस ऐसा हरगिज होने नहीं देगी और प्रदेश में व खासकर जिले में लगाए जा रहे झूठे शिलान्यास व उद्घाटन पत्थर नहीं लगने देगी।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि बरोदा उप चुनाव में कांग्रेस का निशान भी पहले नंबर पर है और जनमत में कांग्रेस का पहला नंबर ही है। लेकिन यह भी सच्चाई है कि भाजपा व इनेलो में तीसरे और चौथे नंबर पर आने की लड़ाई चल रही है।

उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उनके मंत्रियों के टूर प्रोग्राम सार्वजनिक हो जाए तो सभी को पता चल जाएगा कि सीएम और उनके मंत्री एक बार भी बरोदा हलके में नहीं आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें