पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक सवार बुजुर्ग का पैर टूटा, एक साल की पोती भी घायल

झज्जर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेवाड़ी के बीच दादनपुर गांव के पास बुधवार दोपहर को सड़क क्रॉस करते समय एक बुजुर्ग दंपत्ति की बाइक कार से टकरा गई। इससे बाइक चला रहे अधेड़ को गंभीर चोट आई उसका एक पैर टूट गया। यह मंजर देख उसकी पत्नी बुरी तरह कांप गई। बाद में राहगीरों ने तुरंत ही एक अन्य गाड़ी मंगा कर घायल किसान को रेवाड़ी की ओर रवाना कर दिया।

दादनपुर निवासी जसमेर सिंह और उसकी पत्नी फूल कौर के साथ खेत में काम निपटा वापस घर लौट रहा था तभी आदर्श सीनियर सेकंडरी स्कूल के सामने सड़क क्रॉस करते समय जसमेर को कार कार ने टक्कर मार दी। आमने सामने हुई इस टक्कर में जसमेर का एक पैर पंजे के ऊपर से बुरी तरीके से कट गया। कार चालक अभिषेक की सहायता से घायल जसमेर को एक अन्य वाहन में उपचार के लिए भेजा।जसमेर सिंह और फूल कौर की 1 साल की पोती सड़क हादसे में फूल कौर के हाथ से छिटक कर सड़क पर जा गिरी। उसे एक अन्य राहगीर ने संभाला। हालांकि उसके दांतों में चोट लगने के कारण उसका मुहं खून से भर गया और वह लगातार रोए जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser