पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:पुलिस परिवारों के लिए बना कम्युनिटी हॉल, शुभारंभ आज

झज्जर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आम आदमी भी कर सकेगा उपयोग, एक बार में 250 से 300 लोगों का प्रोग्राम किया जा सकेगा

पुलिस कर्मचारियों और उनके परिवारों की सुविधा के लिए पुलिस लाइन में एक अत्याधुनिक कम्युनिटी हॉल बनकर तैयार हो चुका है। खास बात यह है कि इस कम्युनिटी हॉल का इस्तेमाल आम आदमी भी कर सकता है। पुलिस लाइन में सन 2020 से ही एक कम्युनिटी हॉल का निर्माण कार्य चल रहा था। झज्जर बहादुरगढ़ रोड पर मौजूद पुलिस लाइन की चारदीवारी के पास इसका निर्माण कार्य किया जा रहा था, जो अब नए साल में कंप्लीट हो गया है। इस कम्युनिटी हॉल का उपयोग पुलिस परिवार के साथ साथ शहर और आसपास के गांव के लोग भी कर सके लिहाजा इसका मुख्य गेट मेन रोड की ओर ही रखा गया है।

पुलिस स्टाफ के लिए इस तरह की यह पहली सुविधा दी गई है। इसमें पार्किंग के लिए जगह हैं। साथ ही बैंक्वेट हॉल, कमरे, लेट बाथ और रसोई की सुविधा भी यहां मौजूद है। बताया गया कि एक बार में 250 से 300 लोगों का प्रोग्राम यहां किया जा सकता है। कम्युनिटी हॉल का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। इसके सौंदर्यीकरण का काम बीते दिनों ही पूरा कर लिया गया है। पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन द्वारा तैयार इस कम्युनिटी हॉल को जिला पुलिस को सौंपे जाने की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है। इसके बाद बुधवार को इस कम्युनिटी हॉल का शुभारंभ किया जाएगा।

कम्युनिटी हॉल के लिए बने कमेटी किराया तय करेगी
कम्युनिटी हॉल के संचालन के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा जो आम आदमियों के द्वारा उपयोग के लिए लिए गए कम्युनिटी हॉल का एक निश्चित किराया तय करेगी। माना जा रहा है कि यह किराया झज्जर में पहले से संचालित मैरिज हॉल और मैरिज गार्डन से काफी कम होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें