पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:पहले आएं पहले पाएं के आधार पर योजना का लाभ उठाएं उपभोक्ता

झज्जर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला प्राथमिक सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक समिति झज्जर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नरेश यादव ने हरियाणा सरकार द्वारा चलाई जा रही एक मुश्त ऋण माफी योजना के बारे में बताया कि इस योजना का लाभ उठाने की तिथि 31 दिसंबर 2020 कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जो किसान 30 सितंबर तक इस योजना का लाभ लेने से वंचित रह गए थे वे किसान अब 31 दिसंबर तक इस योजना का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा चलाई गई इस योजना के अंतर्गत 31 दिसंबर तक अपने अतिदेय ऋण का भुगतान करने पर अतिदेय ऋणी का 30 सितंबर तक का आधा ब्याज व पूरा जुर्माना ब्याज माफ कर दिया जाएगा। एक मुश्त ऋण माफी योजना केवल 31 दिसंबर तक ही है। यह योजना हरियाणा सरकार ने किसानों को कर्ज मुक्त करने के उद्देश्य से चलाई है।

मुख्यकार्यकारी अधिकारी नरेश यादव ने किसानों से अपील की है कि हरियाणा सरकार द्वारा चलाई जा रही इस योजना का किसान भाई ज्यादा से ज्यादा व जल्दी से जल्दी बैंक में आकर इस योजना का लाभ उठाएं। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि समय कम और आखिरी मौका है। इसलिए पहले आओ और पहले पाओ और इस स्कीम का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें