झज्जर / अनलॉक 2 में रात 10 से सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू: डीसी

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

झज्जर. जिले में बुधवार को अनलॉक 2 शुरू हो गया। डीसी जितेंद्र कुमार ने काेराेना महामारी से बचाव के लिए अनलॉक-2 में रात 10 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू किया है। इसमें आदेश की अवहेलना करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। गृह मंत्रालय व हरियाणा सरकार ने अनलॉक-2 के मद्देनजर यह आदेश जारी किए हैं। 

डीसी ने कहा कि अनलॉक-2 में रात 10 से सुबह 5 बजे तक कोई घर से बाहर नहीं निकलेगा। 65 वर्ष से अधिक आयु, क्रोनिक बीमारी से पीड़ित, गर्भवती महिलाएं व 10 वर्ष से कम आयु के बच्चे घर पर ही रहें। घर से बाहर निकलने से बचें। उन्होंने सभी वर्ग के लोगों को सलाह दी कि वे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में जिला प्रशासन के सहयोगी बनें। घर पर रहकर ही हम कोरोना से बचते हुए कोरोना मुक्त झज्जर जिला बनाने में आगे बढ़ सकते हैं। 

डीसी ने कहा कि सार्वजनिक स्थलों पर पांच या अधिक के एकत्रित होने पर प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि आदेश तुरंत प्रभावी ढंग से लागू हो चुके हैं। इसकी सूचना जिले की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जारी कर दी गई है। अगर कोई व्यक्ति इन आदेश का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जिले के सभी कार्यकारी मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारी इन आदेश की पालना सुनिश्चित करेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना