पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुहार:पं. श्रीराम शर्मा की मूर्ति ठीक कराने की मांग

झज्जर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आजादी से पहले झज्जर की सरजमीं पर तिरंगा झंडा लहरा कर ब्रिटिश हुकूमत के चूलें हिलाने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित श्रीराम शर्मा की मूर्ति की जर्जर हालत पर श्री ब्राह्मण महासभा ने रोष जताया है। श्री ब्राह्मण महासभा के आजाद दीवान ने बताया कि बड़ी हैरानी की बात है कि महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित श्रीराम शर्मा की मूर्ति जिले के प्रशासनिक गतिविधियों के प्रमुख केंद्र लघु सचिवालय परिसर में लगी हुई है।

यहां रोजाना जिले के बड़े अधिकारियों लेकर कर्मचारियों की चहल-पहल रहती है। इसके बाद भी मूर्ति स्थल पर किसी का ध्यान नहीं है। यहां सफेद मूर्ति देखरेख के अभाव में पीली पड़ रही है। उसका फाउंडेशन का एक पत्थर भी निकला है, लेकिन इसे ठीक करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।

आजाद दीवान ने कहा कि एक अक्टूबर को पंडित श्रीराम शर्मा की जयंती समारोह होता है। इससे पहले मूर्ति को ठीक करना चाहिए। इस संबंध में उन्होंने जिला उपायुक्त को पत्र लिखा है। मांग करने वालों में ब्राह्मण सभा एडहॉक कमेटी के बालमुकुंद, सत्यव्रत, रमेश चंद्र व कृष्ण गौतम आदि शामिल है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें