लोगों में उस समय दहशत का माहौल:झज्जर में भूकंप के झटके, तीव्रता रही 3.3, कई घरों की दीवारों में आई दरारें

झज्जर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

त्योहार के उल्लास के दौरान शुक्रवार रात शहर के लोगों में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब भूकंप के झटके लोगों ने महसूस किए। यह भूकंप के झटके रात 8:15 बजे के करीब आए। रिक्टर पैमाने पर इनकी तीव्रता 3. 3 आंकी गई है। क्षेत्र में भूकंप के इन झटकों के कारण किसी भी प्रकार के भारी जानमाल का नुकसान की सूचना नहीं है।

शहर के लोग गोवर्धन पूजा के उल्लास के बीच अपने परिवार के साथ घरों और प्रतिष्ठानों में मौजूद थे तभी 8:15 मिनिट और 10 सेकंड पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। कई मोहल्लों में तो लोग घर के बाहर आ गए और शोर मचाते हुए लोगों को सूचित किया। दमदमा मोहल्ला निवासी अर्पित के अनुसार भूकंप के झटके कारण उनके मकान की दीवारों पर दरार आ गई। कुछ जगह टाइल्स में भी दरारें देखी गई।

पुराना बस स्टैंड रोड पर मेडिकल शॉप संचालक राजीव सोनी ने बताया कि वे अपने घर पर परिवार के साथ मौजूद थे तभी धरती हिलती हुई महसूस हुई क्योंकि यह भूकंप के झटके कुछ महीने पहले भी आए थे तब किसी को पल भर में यह समझते देर नहीं लगी कि यह झटका भूकंप का ही है। हालांकि इस दौरान किसी प्रकार की हानि नहीं हुई लेकिन एक बार भी पूरा परिवार दहशत में आ गया था। पिछली बार तो भूकंप का केंद्र झज्जर था।

खबरें और भी हैं...