पुस्तिका का विमोचन:मतदान केंद्रों का दाैरा करें विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी : मंडल आयुक्त

झज्जरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतक मंडल के आयुक्त पंकज यादव ने कहा कि जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों के निर्वाचन अधिकारी समय-समय पर मतदान केंद्रों का दौरा करें। अपने दौरे में मतदान केंद्र की स्थिति की समीक्षा करते हुए आवश्यक कदम उठाए। वे सोमवार शाम लघु सचिवालय के कॉन्फ्रेंसिंग हाल में अधिकारियों की बैठक में जिले से संबंधित विकास परियोजनाओं, मतदाता सूची पुनरीक्षण, लंबित न्यायालय प्रकरण व चिह्नित अपराध आदि मामलाें की समीक्षा बैठक बाेल रहे थे। मंडल आयुक्त ने कहा कि पोक्सो एक्ट को लेकर जिले में एक विशेष अभियान चलाया जाया।

स्कूलों में शिक्षक अभिभावक मीटिंग में पोक्सो एक्ट के संबंध में जानकारी दी जाए। उन्होंने पैरोल-फरलो आदि के लिए निर्देश देते हुए कहा कि बंदी के आचरण के आधार पर ही यह अनुमति दी जाए। उन्होंने जिले में चल रही विकास परियोजनाओं की प्रगति के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने मुख्यमंत्री परिवार उत्थान योजना के जरिए जिले में चल रहे अंत्योदय मेलों को लेकर भी जरूरी दिशा निर्देश दिए।

डीसी श्याम लाल ने जिले से संबंधित विभिन्न विषयों की सिलसिलेवार जानकारी भी दी। उन्होंने पीपीटी के माध्यम से सभी विषयों से अवगत कराया। बैठक में एडीसी जगनिवास, डीएमसी प्रदीप कौशिक, बहादुरगढ़ एसडीएम भूपेंद्र सिंह, झज्जर एसडीएम शिखा, बेरी एसडीएम रवींद्र कुमार, बादली एसडीएम विशाल कुमार व सिटीएम रेणुका नांदल सहित अन्य अधिकारी माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...