पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाॅवर कट:बिजली निगम ने बिना सूचना दिए 5 घंटे तक आधे शहर की बिजली काटी, लोग परेशान

झज्जर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली के वायर बदले जाने के लिए पावर हाउस से सुबह 11 से 5 बजे तक रहा बिजली कट

प्रदेश भर में संचार व्यवस्था के ठप होने के बीच बिजली निगम ने भी उपभोक्ता को बिना सूचना दिए शनिवार को 5 घंटे तक बिजली सप्लाई से वंचित रखा। इसे आधे शहर के उपभोक्ताओं को परेशानी हुई। सुबह 11 बजे के करीब शहर के बिजली निगम से जुड़े फीडर नंबर 4, 7 रेस्ट हाउस के साथ ही तलाव गांव के फीडर पर एकाएक बिजली सप्लाई बंद हो गई।

बिजली उपभोक्ताओं को लगा कि तकनीकी खराबी के कारण बिजली चली गई है। लेकिन एक के बाद 5 घंटे तक सप्लाई बाधित होने पर लोगों को हैरानी हुई। इस बीच पता चला कि बिजली निगम द्वारा खेड़ी खुम्मार और नए बस स्टैंड के आसपास बिजली की तार बदलने के लिए पावर हाउस से बिजली कटौती करवाई है।

इसके बाद उपभोक्ताओं का गुस्सा बिजली निगम की अव्यवस्थाओं के प्रति बन गया। उपभोक्ताओं का कहना था कि बिजली निगम को बिजली कट से पहले सूचना देने चाहिए थी। बिजली बंद होने से शहर के प्रिया कॉलोनी, धोड़ चौक, अंंबेडकर चौक, पुराना बस स्टैंड रोड, नया बस स्टैंड, सुभाष नगर, ग्वालिसन रोड, रेस्ट हाउस, खेड़ी खुमार व तलाव इलाके के उपभोक्ताओं को परेशानी हुई।

यहां के छोटे दुकानदार भी परेशान हुए जिनका व्यवसाय बिजली के उपयोग से ही चलता है। पहले से ही मोबाइल नेट के बंद होने से वे दुकानदार और ऑफिस से जुड़े लोग परेशान हुए जो वाईफाई के कारण अपना नेट चला रहे थे लेकिन बिजली न होने के कारण पावर बैकअप भी बंद हो गया जिसे वाईफाई सेवा भी रुक गई।

नए बस स्टैंड रोड के आस पास बिजली के वायर बदले जाने के लिए पावर हाउस से बिजली कट सुबह 11 से 5 बजे तक का परमिट लिया हुआ था। हमने 5 बजे से पहले ही बिजली सुचारु कर दी थी। ठेकेदार के कारण लाइट बंद होने की सूचना नहीं दे सके।
-करण सिंह जेई, सिटी डिवीजन, झज्जर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें