पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:कोविड-19 में आर्मी कैंटीन के बेहतर संचालन पर पूर्व सैनिकों ने मैनेजर काे सम्मानित किया

झज्जर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 महामारी के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग समेत अन्य नियमों का बेहतर से पालन करने और आर्मी कैंटीन के सफल संचालन पर पूर्व सैनिक संघ ने आर्मी कैंटीन के मैनेजर और सेवानिवृत्त कर्नल सुरेश कालालिया का सम्मान किया। हरियाणा पूर्व सैनिक संघ के प्रधान कर्नल टीसी दहिया और उनकी टीम के कुलदीप सिंह गुलिया जो हरियाणा एक्स सर्विसमैन लीग झज्जर के प्रधान हैं उनकी मौजूदगी में यह सम्मान समारोह मंगलवार को किया।

एच ईएसएल के प्रधान कुलदीप सिंह गुलिया ने कहा कि कोरोना काल के पूरे समय में कैंटीन के स्टाफ ने बहुत ही मेहनत और नियम पूर्वक अपनी ड्यूटी निभा कर पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों को कैंटीन की सुविधाएं दी। इस मौके पर कैंटीन स्टॉप से दलजीत, पवन कुमार, अनूप, विकास, विशाल, ममता, संतोष, अनुराधा, कुलदीप, नरेश, राज कुमार भी मौजूद रहे और उनकी सेवाओं की प्रशंसा की गई। वहीं एचईएस एल की ओर से इस मौके पर सुखबीर, बलवान सिंह, सूबेदार, मनजीत सिंह और सूबे सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें