पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:ढासा बाॅर्डर से केएमपी ट्रैक्टर रैली में पहुंचे किसान

बादली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ढासा बाॅर्डर पर चल रहें गुलिया खाप की अध्यक्षता में किसान आंदोलन के धरने के गुरूवार को 33वें दिन किसानों ने हजारों ट्रैक्टर साथ बादली केएमपी टोल से हाईवे पर पहुंच ट्रैक्टर रैली में शिरकत की। रैली की अध्यक्षता गुलिया खाप के अध्यक्ष विनोद गुलिया व अन्य दर्जनों खापों के प्रधानों व प्रतिनिधियों ने की।

ट्रैक्टर रैली के बारे में जानकारी देते हुए धरने की अध्यक्षता कर रहें गुलिया खाप के अध्यक्ष विनोद गुलिया ने बताया कि सुबह से ही धरने पर भारी संख्या में विभिन्न खापों के प्रधानों की अगुवाई में भारी संख्या में ट्रैक्टर, युवा और किसान पहुंचे। इसके बाद सभी एक साथ बादली केएमपी टोल से केएमपी हाईवे पर पहुंचे और हाईवे पर ट्रैक्टर परेड की। ट्रैक्टर रैली में खापों के अलावा विभिन्न किसान संगठनों व सामाजिक संगठनों का भी पूर्ण सहयोग रहा। विनोद गुलिया ने कहा कि हजारों की संख्या में ट्रैक्टर रैली में आए। ट्रैक्टर रैली में महिलाओं की भागीदारी भी भारी संख्या में रही। महिलाएं भी ट्रैक्टर लेकर केएमपी हाईवे पर पहुंची और रैली में हिस्सा लिया। किसानों की बादली से चली ट्रैक्टराें की परेड आसाैदा तक पहुंची।

आसौदा में पहुंचे किसानों का हाईवे पर फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया। सभी को नास्ता व चाय पीने के लिए दिया गया। विनोद गुलिया ने सभी का गुलिया खाप, सर्व खाप का किसान आंदोलन की ओर से धन्यवाद किया गया। सभी दोपहर बाद धरना स्थल पर पहुंचे। गुरूवार को धरने को अखिल भारतीय किसान सभा के जिला अध्यक्ष जय प्रकाश बेनीवाल, बलबीर सिंह कोट, डॉ: रामकुमार गांव मुंडाखेरा, कपूर सिंह कुकडोला ने संबोधित किया। धरने पर कैप्टन सतबीर सिंह जंहागिरपुर, राम निवास यादव मुंडाखेड़ा, शेलेश ठेकेदार मुंडाखेड़ा, ईश्वर पहलवान पातली, मास्टर मनराज गुलिया लाडपुर, सरजीत गुलिया जंहागीरपुर भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें