पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:फेरी वाला घर में चुरा ले गया महंगा मोबाइल, गिरफ्तार

झज्जर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने थाना शहर झज्जर के एरिया में स्थित एक मकान से नगद राशि सहित मोबाइल फोन चोरी करने के मामले में एक आरोपी को काबू किया है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक राजेश कुमार ने बताया कि आर्य नगर निवासी एक व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत पर पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान नौशाद निवासी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई। चोरी के उपरोक्त मामले में एक आरोपी जुल्फिकार निवासी गांव चंदन हेड़ी जिला बागपत उत्तर प्रदेश को स्थानीय पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पकड़े गए आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में आर्य नगर में स्थित एक मकान से चोरी की उपरोक्त वारदात के संबंध में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करता था। मकान के बाहर गेट पर ताला लगा देखकर उसने चोरी की उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए उपरोक्त आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया। अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें