पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरोकार:कोविड मरीजों के लिए 1 करोड़ 68 लाख की मिली वित्तीय मदद

झज्जर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले की विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी कॉर्पोरेट संस्थाओं ने कोविड मरीजों की सहायता के लिए सीएसआर फंड के जरिए एक करोड़ 68 लाख 50 हजार रुपए की वित्तीय मदद की है। इसके जरिए ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व ऑक्सीमीटर, पीपीई किट, सेनिटाइजर, मास्क और दवाएं मिली है।

डीसी जितेंद्र कुमार झज्जर पावर लिमेटिड सीएलपी झाड़ली ने 1000 पल्स ऑक्सीमीटर, 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व 100 फ्लोमीटर, एवरेंस्ट ब्लॉवर प्रा.लि. ने 25 हजार थ्री प्लाई मास्क, एमईटीएल रिलायंस ने 10 ऑक्सीजन कंसंट्रटेर व 50 ऑक्सीजन पाइप नसल के साथ ही 100 ऑक्सीजन सिलेंडर, रिसर्च मेडिसन प्रा.लि.,जेनटेट कंपनी व एंकलिमा कंपनी से दवा, एचएनजी की ओर से 90 थर्मल स्केनर खुलकर अन्य संसाधनों से झज्जर प्रशासन की मदद रेडक्राॅस सोसायटी के माध्यम से की गई है।

इनसे मिली आर्थिक सहायता

सीएसआर के जरिए कॉरपोरेट सेक्टर से जिला रेडक्रॉस सोसायटी को अब तक एक करोड़ 68 लाख 50 हजार रुपए की वित्तीय सहायता कोरोना से लड़ाई के लिए मिली है। डीसी ने बताया कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी में अरावली पावर कंपनी प्रा.लिमिटेड झाड़ली से एक करोड़ 32 लाख 50 हजार रुपए, अंबर ग्रुप से 15 लाख रुपए, अल्ट्राटेक कंपनी से 5 लाख रुपए, रिलैक्सो फुटवियर कंपनी से 5 लाख रुपए, पारले-जी कंपनी से 5 लाख रुपए, वंडर सीमेंट लिमिटेड से 2 लाख रुपए, जेके सुपर सीमेंट लिमिटेड से 2 लाख रुपए व जेके लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड से 2 लाख रुपए जिला प्रशासन को कोरोना महामारी से बचाव के प्रबंधों के लिए मिले हैं।

खबरें और भी हैं...