पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:छुछकवास में रेस्टोरेंट में फायरिंग; मालिक बचा, कारिंदे के पैर में लगी गोली

झज्जर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हथियारों के साथ सीसीटीवी में कैद नकाबपोश बदमाश। - Dainik Bhaskar
हथियारों के साथ सीसीटीवी में कैद नकाबपोश बदमाश।
  • संचालक के बेटे ने गांव के सरपंच पर लगाया आरोप

छुछकवास में गुरुवार शाम छह बजे तीन नकाबपोश बदमाशों ने श्रीबीकानेर रेस्टोरेंट के संचालक जयकिशन जिंदल पर फायरिंग कर दी। जिस पर वह बाल-बाल बच गए। लेकिन इसी दौरान इनके एक कर्मचारी बिहार निवासी लालू को गोली लग गई। उसे झज्जर के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

वारदात के बाद रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोगों में भगदड़ मच गई। जानकारी के मुताबिक छुछकवास चौक पर जयकिशन जिंदल ने श्रीबीकानेर के नाम से रेस्टोरेंट है। गुरुवार शाम 5: 54 पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। दो युवक दुकान के अंदर प्रवेश कर गए। जबकि एक बाइक पर सवार रहा।

जयकिशन के बेटे साहिल ने बताया कि नकाब पहने बदमाश काउंटर की ओर बढ़े और उन्होंने उनके पिता पर फायर किया। लेकिन वह बच गए। इसी बीच वहां काम कर रहा उनका एक कर्मचारी लालू बीच में आ गया। जिसके कारण उसके पांव में गोली लगी।

गोली की आवाज सुनकर जैसे ही आसपास के लोग दुकान की ओर आने लगे तब ये फायर करते हुए फरार हो गए। श्रीबीकानेर रेस्टोरेंट के साथ में ही पुलिस चौकी है। पुलिस ने भी गोलियों की आवाज सुनी और वे भी दौड़कर बाहर आए। लेकिन तब तक तीनों बदमाश फरार हो गए।

पुलिस ने घटना के बाद आसपास में नाकेबंदी कराई। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं चल सका। इस बीच घायल लालू को झज्जर के सिविल अस्पताल लेकर गए। उसके पांव में गोली लगी है। यहां चिकित्सकों ने उनको बेहतर उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वारदात को अंजाम देने आए युवकों की उम्र 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें