पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:जिले में काेराेना के 4 चार नए केस, 5 ठीक हाेकर घर भी लाैटे

झज्जर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना धीरे-धीरे नियंत्रण में आ रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई जागरूकता का असर देखने को मिला है। सोशल डिस्टेंस और मास्क के चलते जिले में अब कोरोना की कुल संख्या 4 रह गई है। शनिवार को पांच केस ठीक होकर घर लौटे हैं। जबकि शनिवार को 4 नए केस मिलने से जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 4 है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक जिले में शनिवार को किसी भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है। जबकि अब तक 104 लोगों की कोरोना से मौत होने की पुष्टि हुई है। जिले में अब तक कुल 5887 कोरोना केस मिले हैं। जबकि 5781 मरीज ठीक हुए। इसलिए आज से जिले में कोरोना की स्थिति काफी बेहतर बनी हुई है और उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों में स्थिति में और अधिक सुधार होगा। जैसे-जैसे कोरोना के केस कम मिल रहे हैं। वैसे वैसे बाजारों में स्थिति सामान्य की तरफ बढ़ रही है। स्कूलों के साथ-साथ दूसरे व्यवसायिक प्रतिष्ठान भी अब खुलने लगे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें