अधिकारियों के लिए सम्मान समारोह:सर्विस बाय लॉज मिलने की खुशी में जिला स्तर पर शिक्षा सम्मान समारोह किया गया

झज्जर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सभी असिस्टेंट मैनेजरों एमआईएस ने सर्विस बाय लॉज मिलने की खुशी में जिला स्तर पर शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी ब्रह्मप्रकाश राणा, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी दलजीत, ज़िला परियोजना समन्यवक सुभाष भारद्वाज, उप जिला शिक्षा अधिकारी मंजीत मलिक, सक्षम नोडल ऑफिसर सुदर्शन पुनिया व समस्त खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्रम में पहुंचने पर असिस्टेंट मैनेजर की यूनियन के प्रधान रविंदर कौशिक व अन्य असिस्टेंट मैनेजरों ने सबका स्वागत किया।

जिला शिक्षा अधिकारी ब्रह्मप्रकाश राणा ने सभी मैनेजरों को अपना आर्शीर्वाद देते हुए कहा कि आप लोग हमारे शिक्षा विभाग की रीड हो। तकनीकी के इस युग में आपका योगदान अहम रहता है। उन्होंने कहा कि सभी एसआईएम विद्यार्थियों के वैक्सीन के आंकड़े अवसर पर जल्दी से अपडेट करें। ज़िला मौलिक शिक्षा अधिकारी दलजीत ने कहां की सभी विद्यार्थियों का डेटा ऑनलाइन करने का श्रेय आप लोगों को जाता है। जिसकी वजह से स्कूलों का काम बहुत सुगम हो गया है। जिला समन्यवक सुभाष भारद्वाज ने कहां की आप सभी की प्रगति से सभी अधिकारियों को बहुत खुशी होती है।

रविंदर कौशिक ने सभी अधिकारियों के पहुंचने पर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर जोगेन्द्र प्राचार्य, रावमा विद्यालय झज्जर, अशोक कादयान, प्राचार्य, रावमा विद्यालयजहाजगढ़, अनिल, प्राचार्य रावमा विद्यालय जहाजगढ़, एपीसी विशाल दहिया, योगेश, जितेंद्र, जेई व समस्त डीपीसी स्टाफ उपस्थित रहा।

खबरें और भी हैं...