पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:झज्जर में हरियाणा रोडवेज की बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर, 2 लोगों की मौत; 7 घायल

झज्जरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झज्जर जिले के गांव नौगांवां के पास हादसे का शिकार हुई हरियाणा रोडवेज कीबस, जो बहू झोलरी से चंडीगढ़ जा रही थी।
  • सुबह साढ़े 5 बजे बहू झोलरी से चंडीगढ़ के लिए निकली थी हरियाणा रोडवेज की बस
  • नौगांवा के पास हुई दुघटना, दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हुआ
  • ट्रक चालक मनजीत बिरधाना गांव का था, बस में सवार व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हुई

झज्जर में बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 घायल भी हुए हैं। दुर्घटना उस वक्त घटी, जब बहू झोलरी से चंडीगढ़ के लिए निकली हरियाणा रोडवेज की बस सड़क पर दौड़ रही थी। अचानक सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ बस की टक्कर हो गई। इसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं पुलिस ने भी मौके का मुआयना करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

हादसे में बस के क्षतिग्रस्त हिस्से को देखकर इसकी भयावहता का अंदाजा सहज ही लग रहा है।
हादसे में बस के क्षतिग्रस्त हिस्से को देखकर इसकी भयावहता का अंदाजा सहज ही लग रहा है।

हादसा गांव नौगांवा के पास हुआ। मिली जानकारी के अनुसार सुबह साढ़े 5 बजे बहू झोलरी से हरियाणा रोडवेज की बस चंडीगढ़ के लिए निकली थी। नौगांवा के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के साथ बस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

इस घटना में ट्रक चालक और बस में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक ट्रक चालक की पहचान बिरधाना गांव निवासी मनजीत के रूप में हुई है, जबकि बस में सवार व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को झज्जर के सामान्य अस्पताल में भिजवाते हुए पुलिस ने घायलों के बयान लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

चिकित्सकों ने बस चालक-परिचालक और पांच अन्य लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से हादसे में घायल हुए रोडवेज बस चालक खानपुर कलां निवासी संजीत, परिचालक बहू झोलरी निवासी विशाल, रोडवेज बस की सवारी बहु झोलरी निवासी गीता, राजू व झांसवां निवासी अंकुल की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं चंडीगढ़ जा रहे झांसवां निवासी हर्ष और झाड़ली से फरीदाबाद जा रहे झामरी निवासी रोशन लाल का जिला अस्पताल में ही उपचार चल रहा है।

उधर, जांच अधिकारी एएसआई सतीश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। हादसे में मारे गए दो लोगों में एक की पहचान हो पाई है। दूसरे मृतक की पहचान की कोशिशें जारी हैं, वहीं बाकी 7 लोगों का उपचार चल रहा है। इनमें से भी 5 को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें