पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजगता:कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क व वैक्सीनेशन जरूरी: एडीसी

झज्जर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अधिकारियों की बैठक लेते एडीसी जगनिवास। - Dainik Bhaskar
अधिकारियों की बैठक लेते एडीसी जगनिवास।

एडीसी जगनिवास ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के लिए प्रशासनिक स्तर पर पूरी सजगता बरती जा रही है। 45 साल से अधिक आयु वर्ग के लोगों को कोरोना वैक्सिनेशन लगाई जा रही है। एडीसी ने विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए कि वे विभागीय स्तर पर कर्मचारियों के माध्यम से आमजन को जागरूक करने में अपनी भागीदारी निभाएं।

एडीसी जगनिवास मंगलवार को लघु सचिवालय सभागार में कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के मद्देनजर निर्धारित एसओपी की अनुपालना प्रभावी ढंग से करने बारे बैठक ले रहे थे।

एडीसी ने कहा कि कोविड 19 की रोकथाम एवं बचाव के लिए अब प्रशासन की ओर से निरंतर आमजन को जागरूक किया जा रहा है। लोगों को मास्क का उपयोग करने के साथ ही कोरोना वैक्सिनेशन करवाने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि भवन के अंदर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में स्थान की क्षमता के 50 प्रतिशत या अधिकतम 200 लोग ही भाग ले सकते हैं। इसी प्रकार खुले में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अधिकतम 500 लोग भाग ले सकते हैं। अंतिम संस्कार के लिए 50 लोगों की संख्या निर्धारित की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें