पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीमारी फैलने का डर:मुंडाखेड़ा का रामतला जोहड़ ओवरफ्लो, सड़क, मंदिर व घरों तक पहुंचा पानी, ग्रामीण परेशान

बादली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने पानी निकासी के लिए पंप सेट लगवाने की मांग की, राहगीरों को आने-जाने में हो रही परेशानी, बीमारी फैलने का डर

मुंडाखेड़ा गांव के मुख्य रोड के पास स्थित रामतला तलाव लगातार बरसात के चलते जलभराव से ओवरफ्लो होकर हो चुका है। जोहड़ का पानी गांव की सड़क, गांव के प्राचीन शिव मंदिर और घरों तक में पहुंच चुका है। ग्रामीण बुरी तरह से परेशान हैं। इस विषय में ग्रामीण बादली उपमंडल प्रशासन के सम्मुख पानी निकासी की मांग को लेकर आह्वान भी कर चुके हैं। इसके बाद भी उपमंडल प्रशासन द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिससे ग्रामीणों की परेशानियां और भी ज्यादा बढ़ रही हैं।

ग्रामीण शैलेश ठेकेदार, रवि, डॉक्टर राम कुवार, देवेंद्र, भरत सिंह व अन्य का कहना है कि लगातार बरसात हो रही है। गांव का रामतला जोहड़ पूरी तरह से ओवरफ्लो हो चुका है। जोहड़ का पानी सड़क, गांव के प्राचीन शिव मंदिर व घरों तक में घुसना शुरू हो गया है। बादली उपमंडल प्रशासन से पानी निकासी की मांग को लेकर आह्वान किया जा चुका है। इसके बाद भी प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि अब अगर एक भी और बरसात हुई तो जोहड़ के आसपास का काफी बड़ा हिस्सा जलमग्न हो जाएगा। ग्रामीणों की परेशानियां बुरी तरह से बढ़ जाएंगी। ग्रामीणों को घरों में पानी घुसने से नुकसान भी संभव है। ग्रामीणों ने पानी की निकासी के लिए पंप सेट लगवाने की मांग की है जिससे पानी की निकासी को सके।

खबरें और भी हैं...