पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षण सत्र:वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज में नया शिक्षण सत्र शुरू, आठ राज्यों से आए विद्यार्थी

झज्जर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सांपला रोड स्थित वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के नए बैच में शामिल देश के 8 राज्यों के स्टूडेंट्स के शिक्षण सत्र का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर कॉलेज के सभी फैकल्टी स्टाफ और स्टूडेंट्स ने विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा अर्चना के साथ नए शिक्षण सत्र की शुरुआत की। कॉलेज चेयरमैन डॉ. नरेंद्र सिंह ने फर्स्ट ईयर में शामिल सभी 100 एमबीबीएस स्टूडेंट्स को नियमित रूप से क्लास में आने और हर विषय को गंभीरता के साथ फोकस करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि इस कैंपस में वे जो शिक्षा ग्रहण करेंगे उसका लाभ मानव जीवन को निश्चित तौर पर मिलेगा। लिहाजा सभी तरह के अनुशासन के साथ रेगुलर क्लास अटेंड करना भी निहायत जरूरी है। डॉ. नरेंद्र सिंह ने बताया कि इसके साथ ही फाइनल ईयर के 150 स्टूडेंट्स की भी क्लास शुरु हो गई।

ये बैच वर्ष 2016 और 17 का है। नए शिक्षण सत्र के लिए एमबीबीएस के अलग-अलग राज्यों से आए स्टूडेंट्स ने पहले दिन अनाटोमी विभाग के हेड आर्मी से रिटायर्ड मेजर डॉक्टर विनय, फिजियोलॉजी की एचओडी और कॉलेज की डीन डॉ. इंदु खुराना व बायोकेमिस्ट्री के एचओडी डॉ. शिखा भारद्वाज की क्लास अटेंड की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें