शासन की ओर से गाइडलाइन जारी:मातनहेल में दवाइयों की दुकानों पर भी चला पुलिस का डंडा, एसपी बाेले- पुलिस टीम को जरूरी हिदायत दी जाएंगी

झज्जर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केमिस्ट संचालक ने महामारी की आड़ में पुलिस पर दूसरे दिन भी तानाशाही करने का आराेप लगाया

जिले में कोरोना के मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से गाइडलाइन जारी की गई है गाइडलाइन में स्पष्ट है कि आवश्यक सेवाओं से जुड़ी सेवाएं जारी रहेगी व आवश्यक सेवाओं से जुड़े दूसरे प्रतिष्ठान खुले रहेंगे। इनके अलावा दूसरे बाजार शाम 6 बजे के बाद बंद कर दिए जाएंगे। इन्हीं आदेशों के अनुपालन के लिए शाम 6 बजे ही अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस का हूटर बजना शुरू हो गया। है। गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी पुलिस का डंडा चला। शुक्रवार को मातनहेल में आवश्यक सेवाओं से जुड़ी दवाइयों की 11 दुकानें भी बंद करा दी गई।

विरोध पर पुलिस वाले बोले- कोई दुकान नहीं खुलेगी

कई दुकान विक्रेताओं ने इसका विरोध किया, लेकिन गश्त कर रही पुलिस ने कहा कि उनके पास सभी दुकानों को शाम 6 बजे के बाद बंद करने के आदेश हैं। और ऐसा कोई आदेश नहीं है कि यह चुनिंदा दुकानें खुली रहेगी। इससे तमाम दुकानों को बंद करा दिया गया। केमिस्ट संचालक राजकुमार ने बताया कि उन्होंने अपने विभाग के स्टाफ से केमिस्ट दुकानों के बारे में जारी आदेशों के बारे में जानकारी ली है।

लेकिन उन्होंने बताया कि शाम 6 बजे केमिस्ट की शॉप बंद करने संबंधी कोई आदेश नहीं हैं। वह अपनी दुकान खुली रख सकते हैं। लेकिन दूसरी ओर पुलिस की ओर से इस मामले में न केवल सख्ती बरती जा रही है। बल्कि इस बारे में सवाल करने पर उन्हें डांट फटकारा भी लगाई जा रही है।

मातनहेल में दवाइयों की दुकानों को बंद कराए जाने जाने जैसी बात पुलिस की ओर से नहीं होनी चाहिए। इसके बाद यदि कहीं ऐसी बात है। तब संबंधित थाना पुलिस को इस बारे में जरूरी हिदायत दी जाएगी। -वसीम अकरम, एसपी झज्जर

खबरें और भी हैं...