पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झज्जर:वरिष्ठ अधिवक्ता श्याम सुंदर गोयल का कई संस्थाओं ने किया सम्मान

झज्जर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब एवं हरियाणा बार काउंसिल के द्वारा काउंसिल की डिसिप्लिन एवं विजिलेंस कमेटी के सदस्य मनोनीत होने पर झज्जर के वरिष्ठ अधिवक्ता श्याम सुंदर गोयल का कई संस्थाओं ने सम्मान किया। वे झज्जर का मान अब इस कमेटी के दिए गए उत्तरदायित्व को देखते हुए कम नहीं होने देंगे।

रेवाड़ी बाईपास के पास होटल में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष सोहन सिंह गुर्जर द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में अधिवक्ता श्याम सुंदर गोयल ने कहा कि हरियाणा पंजाब बार काउंसिल की इस डिसिप्लिन एवं विजिलेंस कमेटी में हरियाणा हिमाचल और पंजाब के अधिवक्ताओं की जो भी शिकायत आती है उसका निपटारा कमेटी द्वारा किया जाता है। पूरी परख और कई जांचों के बाद किसी वकील के खिलाफ अगर गलत कार्य के पुख्ता सबूत मिलते हैं उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का अधिकार भी इस कमेटी के पास होता है।

ऐसे में इस कमेटी के मेंबर होने के नाते एक जिम्मेदारी बढ़ जाती है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह सही को सही और गलत को गलत कहने के साथ अपने काम को आगे बढ़ाएंगे। सम्मान समारोह में नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन ईश्वर शर्मा, महेंद्र बंसल, प्रमोद बंसल, तुलसी अग्रवाल, मनीष बंसल, मुकेश चावला, अशोक कुमार वर्मा, डॉ. नरेश शर्मा, कुणाल, डॉक्टर नंद सरदाना, सतीश, पार्षद महावीर गुर्जर व अनमोल गोयल मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...