छोड़ी पार्टी / हरियाणा महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष डाॅ. नीना राठी ने छोड़ी पार्टी

Senior Vice President of Haryana Mahila Congress, Dr. Nina Rathi left the party
X
Senior Vice President of Haryana Mahila Congress, Dr. Nina Rathi left the party

  • किसान कांग्रेस के वरि. उपाध्यक्ष सतपाल राठी ने भी पार्टी को कहा अलविदा

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 06:46 AM IST

झज्जर. हरियाणा महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष व नगर पार्षद डाॅ. नीना राठी व हरियाणा किसान कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतपाल राठी ने कांग्रेस के नेताअों के रुखे व्यवहार के चलते पार्टी को अलविदा कह दिया। शुक्रवार को दिल्ली-रोहतक रोड स्थित अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता में पार्टी द्वारा लगातार सम्मान नहीं दिए जाने व अपनी अनदेखी किए जाने का आरोप लगाते हुए पार्टी नेताओं पर सवाल खड़े किए। 


डाॅ. नीना राठी ने कहा कि कांग्रेस आज परिवारवाद व चाटुकारों से घिरे पार्टी के कई नेता जनभावनाओं की अनदेखी करने का काम कर रहे हैं। पार्टी में समर्पित कार्यकर्ताओं की लगातार अनदेखी की जा रही है। इससे दुखी, हताश व निराश होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी को छाेड़ने का फैसला किया है। डाॅ. नीना राठी ने कहा कि वह पिछले 20 साल से लगातार पार्टी के लिए समर्पित भाव से तन-मन-धन से संगठन को मजबूत करने व पार्टी के हित के लिए कार्य करती  रही हैं।

नगर परिषद में अनदेखी का आराेप
डाॅ. नीना राठी ने बहादुरगढ़ नगर परिषद में उनकी लगातार हाे रही अनदेखी पर जबरदस्त नाराजगी जताई और पार्टी नेतृत्व पर सम्मान न दिए जाने का आरोप भी लगाया। इस बारे में लगातार पार्टी नेतृत्व से शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई। 

पार्टी नेतृत्व पर उठाए सवाल
डाॅ. नीना राठी ने कांग्रेस पार्टी में काम करने के बदले सही सम्मान न मिलने की पीड़ा बयां करते हुए कहा कि उनकी नाराजगी व्यक्ति विशेष से नहीं पार्टी संगठन में जुड़े उन नेताओं से हैं जो पार्टी हित के नाम पर काम तो करवा लेते थे और कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की बात पर अपना हाथ सिकुड़ लेते रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद को बढ़ावा देने के कारण सक्रिय कार्यकताओं की लगातार अनदेखी की जा रही है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा जो पार्टी अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं करती वह लंबे समय तक नहीं चल सकती। उन्होंने कहा कि वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श कर भविष्य के राजनीतिक कदम को लेकर जल्द निर्णय लेगें।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना