सूचना विभाग की टीम एक माह चलाएगी अभियान:लोक गीत व भजनों पर आधारित विशेष अभियान आठ से : बिजेंद्र

झज्जर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा सरकार द्वारा सात साल के कार्यकाल के दौरान अंत्योदय को ध्येय मानकर प्रदेश के प्रत्येक वर्ग के लिए उठाए गए कदमों को आमजन तक पहुंचाने और लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की ओर से विशेष अभियान चलाया जाएगा। खास बात यह है कि इस दौरान लोक गीतों व भजनों के माध्यम से 8 नवंबर से आगामी 8 दिसंबर तक एक माह विशेष प्रचार अभियान चलाया जाएगा। यह अभियान सात साल बेमिसाल थीम पर आधारित होगा।

डीआईपीआरओ बिजेंद्र कुमार ने बताया कि झज्जर जिले में विभाग की ओर से चलाए जाने वाले विशेष अभियान का आगाज 8 नवंबर को होगा। 8 दिसंबर तक एक माह चलाए जाने वाले इस अभियान के तहत विभाग की प्रचार-प्रसार मंडलियों द्वारा विभाग के महानिदेशक डा अमित कुमार अग्रवाल व डीसी श्याम लाल के मार्गदर्शन में लोगों को सरकार की जनकल्याण से जुड़ी नीतियों के बारे में लोक गीतों व भजनों के द्वारा जागरूक किया जाएगा।

डीआईपीआरओ ने बताया कि इस विशेष प्रचार अभियान के दौरान विभाग की भजन मंडलियों द्वारा राज्य सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों, नीतियों व योजनाओं का प्रचार-प्रसार करवाते हुए जन-जन को जागरूक किया जाएगा। एक माह तक चलने वाले इस अभियान में जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र को कवर किया जाएगा और रोजाना हर गांव में शेड्यूल अनुसार विभाग की पार्टी दस्तक देते हुए भजनों व लोक शैली से आमजन को सरकार की जनहितकारी नीतियों से अवगत कराएगी।

खबरें और भी हैं...