पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:दोपहर बाद निकली धूप, आज 2 डिग्री और गिरेगा तापमान

झज्जर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह के समय आउटर में कोहरे ने किया परेशान, आज तेज हवाएं चलने से बढ़ेगी सर्दी, सामान्य जनजीवन पर पड़ रहा प्रभाव

जिले में सर्दी का कहर जारी है। मंगलवार को ठंड के साथ-साथ कोहरे ने जबरदस्त दस्तक दी। जिसके कारण दोपहर तक सूर्य देव के दर्शन नहीं हुए। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को जहां अधिकतम तापमान 1 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ेगा।

वहीं न्यूनतम पारा 2 डिग्री नीचे जा सकता है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम पारा 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मंगलवार को सर्द हवाओं के साथ साथ कोहरे का भी असर देखने को मिला। हाईवे पर दोपहर तक सूर्य देव के दर्शन नहीं हुए।

मौसम विभाग के पूर्व अनुमान के मुताबिक अभी सर्दी का सिलसिला बना रहेगा। बुधवार को अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम पारा 4 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है। इसी प्रकार से गुरुवार को अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम 6 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है। बुधवार को तेज हवाएं चलने से भी सर्दी का असर अधिक रहेगा।

सर्दी व कोहरे ने डाला जनजीवन पर प्रभाव
जिले में कोहरे का आलम अन्य दिनों की बजाए कहीं अधिक था। शहर के बाहरी क्षेत्रों में दोपहर बाद तक कोहरा छाया रहा। सर्दी व कोहरे के बीच लोगों का दो पहिया वाहन से चलना दूभर हो गया। आलम यह था कि हाईवे पर हर एक 2 किलोमीटर पर राहगीर सड़क किनारे आग तपते हुए नजर आए। ट्रैक्टर व ऑटो जैसे खुले वाहनों में चलने वाले यात्रियों का भी बुरा हाल रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser