पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:तमन्ना ने नॉर्थ जॉन एथलेटिक्स स्पर्धा में जीता गोल्ड

झज्जर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खातीवास स्थित संस्कारम पब्लिक स्कूल की विद्यार्थी तमन्ना ने नॉर्थ जॉन जूनियर स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीतकर पूरे झज्जर जिले का नाम गौरवान्वित किया हैं। संस्कारम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के चेयरमैन महिपाल ने बताया कि जींद में दिनांक 13 व 14 फरवरी को नॉर्थ जॉन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था।

जिसमें दूबलधन निवासी विनोद कुमार व मुनेश की पुत्री तमन्ना ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया व गोल्ड मेडल अर्जित किया। गौरतलब है कि तमन्ना ने पूर्व में भी स्टेट लेवल में प्रथम स्थान हासिल किया था। तमन्ना संस्कारम स्कूल में कक्षा 9 वीं में अध्ययनरत हैं।

तमन्ना ने एथलेटिक्स के अंडर 14 वर्षीय शॉट पुट में भाग लेकर पूरे हरियाणा से आए खिलाड़ी व दर्शकों काे मन मोहित कर प्रथम स्थान हासिल किया। इसी की बदौलत तमन्ना को नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए चयनित कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें