पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:नए बस स्टैंड से शहर को जोड़ने वाली पुलिया होगी चौड़ी

झज्जर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पानी की पाइप लाइन को किया जाएगा शिफ्ट, तंग पुलिया के कारण हादसा होने का रहता है खतरा

रोहतक रोड स्थित नए बस स्टैंड से शहर को जोड़ने वाली कच्चा बेरी रोड की पुलिया को नए सिरे से तैयार किया जाएगा। यह एकमात्र सबसे छोटा रास्ता है, जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति शहर से बस स्टैंड पहुंचता है। पुलिया को चौड़ा करने से पहले यहां इसके साथ से गुजर रही पानी की पाइप लाइन को भी शिफ्ट किया जाएगा। बता दें कि एक साल पहले बस स्टैंड, राधा स्वामी सत्संग भवन से कच्चा बेरी रोड को नए सिरे से बनाया गया था।

तब इसी मार्ग पर मौजूद झज्जर लिंक डेन की पुलिया को चौड़ा नहीं किया जा सका। निर्माण एजेंसी का कहना था कि बरसात का सीजन नजदीक होने के कारण इस काम को करने में दिक्कत रहेगी। इसलिए काम को शुरू नहीं किया जा सका। बाद में कुछ काम शुरू करने का विचार हुआ तब लॉकडाउन लग गया। अब मौसम में सुधार आने के साथ ही काम तेजी से शुरू किया है। इस पुलिया के चौड़ा होने के बाद लोगों को बस स्टैंड से आना-जाना काफी सुगम हो जाएगा। वहीं, हादसों का भी खतरा नहीं रहेगा। पहले इस पुलिया से एक बार में एक ही बार वाहन निकल पाता था।

व्यायाम के लिए निकलती हैं महिलाएं

सुबह-शाम कॉलोनियों की महिलाएं व बच्चे शहर के कच्चा बेरी मार्ग पर निकलते हैं। लॉरेंस स्कूल से कच्चा बेरी रोड तक दूरी होने के कारण सुबह-शाम यहां स्थानीय लोग व्यायाम करते हुए देखे जा सकते हैं। तंग पुलिया होने के कारण यहां से गुजरने के दौरान काफी बचकर निकलना पड़ता था, लेकिन अब कुछ दिनों से पुलिया के निर्माण कार्य के चलते सड़क मार्ग बंद हो चुका है।

पुलिया ठीक होने पर लोगों को सुविधा रहेगी

शहरवासियों की लिहाज से यह मार्ग बहुत ही महत्वपूर्ण है। सड़क निर्माण के दौरान ही यहां की पुलिया का काम कराया जाना था, लेकिन बरसाती पानी की समस्या को देखते हुए तब यह नहीं हो सका सड़क निर्माण के साथ-साथ पुलिया मार्ग ठीक होने पर लोगों को काफी सुविधा रहेगी। -नरेंद्र सिंगरोहा, एक्सईएन, पीडब्लूडी विभाग झज्जर।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser