पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असुविधा:बारिश में बढ़ जाता है गड्‌ढों का साइज, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

झज्जर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बारिश के महीने बीत जाने के बाद जिले में सड़कों के गड्ढे भरने की दिशा में ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे। शहर की सब्जी मंडी व लघु सचिवालय के बीच सड़क में पिछले 5 महीने से गड्ढा बना हुआ है। यहां गड्ढा सड़क में पानी भरने के कारण पैदा हुआ और अब इस को दुरुस्त करने के लिए दो बार पत्थर भरे जा चुके हैं, लेकिन इसके बाद फिर चंद दिनों में यह खतरनाक स्थिति में पहुंच जाता है।

गुरुग्राम रोड से रेवाड़ी रोड की ओर जाने वाले बड़े वाहनाें के कारण गड्ढे का आकार निरंतर बढ़ता जा रहा है। गड्ढा इतना गहरा हो चुका है कि वाहन चालकों को गुरुग्राम रोड की ओर से शहर की तरफ आते हुए अचानक ब्रेक लेने होते हैं। सब्जी मंडी के समीप रहने वाले रामकिशन व चंद्रभान ने बताया कि यह गड्ढे इतने खतरनाक है कि यदि कोई वाहन चालक गलती से नजरअंदाज कर जाए।

तब गाड़ी पलट भी सकती है। सभी वाहनों को यहां के गहरे गड्ढों के कारण पहले अपनी गाड़ी को रोकना पड़ता है और उसके बाद फिर आगे बढ़ना पड़ता है। इस स्थिति के बाद वाहन चालक को काफी तकलीफ रहती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अब हाल ही में इसके अंदर मिट्टी व ईंटें जमाई गई है। बार-बार इसके ऊपर से ट्रैफिक गुजरने से दिनभर धूल उड़ती रहती है।

रेवाड़ी बाईपास पर भी स्थिति खराब

रेवाड़ी बाईपास के पंचनद चौक पर भी हालत काफी खराब है। चौक के चारों ओर गड्ढे पैदा होने से यहां धूल के गुबार उड़ते रहते हैं। सड़क के गड्ढे भरने के लिए जो मोटा रोडा इस्तेमाल किया गया था। वह भी अब सड़क पर ही बिखरा नजर आता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser