पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़ी चोरी की वारदात:निलाहेड़ी गांव में चोरों ने घर से लाखों रुपए के आभूषण चुराए

झज्जर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निलाहेड़ी गांव में रात को पुलिस की गश्त होने के बाद चोरी की बड़ी वारदात हो गई। नीलोखेड़ी में लाखाें रुपए कीमत के आभूषण व नकदी चोरी की यह वारदात मात्र 3 घंटे के दौरान घर को सुना छोड़ने के दौरान हुई। पीड़ित के मुताबिक गांव में यह 1 साल के भीतर चोरी की तीसरी बड़ी वारदात है। निलाहेड़ी के रहने वाले ब्रह्मप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा व पुत्रवधू अलवर में एसएससी के एग्जाम देने के लिए गए हुए थे।

रात 1 बजे के करीब उनको रेवाड़ी पहुंचना था। इस लिहाज से वे गुरुवार की रात 11:30 बजे रेवाड़ी के लिए रवाना हुए और 2:30 बजे वापस लौट आए। रेवाड़ी जाने से पहले उन्होंने अपने घर के ताले अच्छी तरह से बंद कर और बेटे को लेने के लिए रेवाड़ी पहुंच गए। लौटकर देखा तब बाहर का ताला टूटा हुआ था और अन्य दरवाजे भी खुले हुए थे।

इस पर उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल नंबर पर फोन किया। सूचना मिलने के बाद गश्त कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि अज्ञात लोगों ने सोने का कड़ा, चैन, मंगलसूत्र, कुंडली, झुमकी सहित कई दूसरे आभूषणों और करीब 15 हजार की नकदी चोरी कर ली। करीब 15 तोले सोने की चोरी होने से पूरे परिवार को गहरा आघात पहुंचा। दोपहर करीब 12:00 बजे फिंगर प्रिंट टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने कुछ स्थानों से उंगलियों के निशान आदि उठाएं।

चार ताले तोड़ कर निकाले जेवर
पीड़ित ब्रह्मप्रकाश का कहना है कि जब लौट कर आए तब मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। जबकि इसके बाद का दरवाजा भी तोड़ा हुआ था। इसके बाद शीशे के गेट का एल्बम का ताला और उसके बाद फिर जिस डब्बे में जेवरात रखे हुए थे उसका ताला तोड़ा गया। गांव में ही 25 दिन पहले चोरी की वारदात हुई है। जिसमें लाखों का नुकसान हुआ। यह वारदात घर बंद रहने के कारण हुई। जबकि इससे पहले पिछले वर्ष महिला के पेट में दर्द होने के कारण वह रात 10 बजे डॉक्टर के लिए गई थी और सुबह 4 बजे लौटने पर उनके घर के सभी आभूषण व नकदी चौपट कर दी गई थी। इसके अलावा गांव में खेती बाड़ी में प्रयोग होने वाले पंखे आदि के चोरी होने की वारदातें होती ही रहती हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें