पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:पहलवान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में दो आरोपी काबू

झज्जर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने अखाड़ा में पहलवान की हत्या मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पु़लिस चौकी प्रभारी झाड़ली उपनिरीक्षक रामपाल ने बताया कि 19 मार्च को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि पुंगा अखाड़ा गांव बहू में एक लड़के को गोली मार दी गई है। जहां खानपुर कलां निवासी रविंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि शाम को उसके भतीजे विक्रम ने फोन करके अखाड़ा पर बुलाया था।

जिस पर वह मढू अखाड़ा गांव बहू के नजदीक खोरड़ा मोड पहुंचा। जहां विक्रम ने बताया कि उसे सुमित उर्फ टाटला उर्फ भोले निवासी गांव कासनी ने पार्टी देने का बहाना करके आखाड़ा में बुलाया था। वहां बीयर व शराब की पार्टी में संदीप उर्फ पुंगा, देवेंद्र उर्फ कालिया तथा 2/3 अन्य लड़के भी शामिल थे। पार्टी में गाली गलौज करते हुए एक दूसरे को भला बुरा कहा गया।

विक्रम और सुमित के बीच कहासुनी भी हुई थी। इस दौरान सुमित उर्फ टाटला ने अपने हाथ में लिए हुए पिस्तौल से अखाड़े के अंदर साजिश के तहत विक्रम को गोली मार दी और मौका से फरार हो गया। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल विक्रम को उपचार के लिए सिविल अस्पताल चरखी दादरी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पकड़े गए आरोपियों की पूछताछ में पहचान योगेश उर्फ मोनू तथा मनदीप उर्फ मार्शल दोनों निवासी गांव खानपुर कला जिला झज्जर के तौर पर की गई।

दो आरोपियों देवेंद्र उर्फ कालिया तथा संदीप उर्फ पुंगा दोनों निवासी गांव बहू जिला झज्जर को स्थानीय पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें