निर्माण / ढाई करोड़ से बन रहे नाले से होगी पानी की निकासी

Water drains will be made from the drains that are being built with two and a half crores
X
Water drains will be made from the drains that are being built with two and a half crores

  • अधिकारियों ने वार्ड 30 में निर्माण कार्य का निरीक्षण कर ठेकेदार काे लेवल उचित रखने के दिए निर्देश

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 08:17 AM IST

झज्जर. वार्ड 30 के 66 फुटा रोड पर बहुत जल्द ही नाले का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा। यहां पर रोड के दोनों तरफ करीब ढाई करोड़ की लागत से सीसी नाले का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इस नाले के निर्माण से ओमेक्स सिटी के साथ-साथ वार्ड 30 व 27 के अंतर्गत आने वाली सभी काॅलोनियों में जल निकासी की समस्या का स्थायी समाधान हो जाएगा। यहां पर जलभराव नहीं होगा और लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। नप चेयरपर्सन शीला राठी के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि संदीप राठी व एमई अमन राठी ने नाला निर्माण के कार्य का निरीक्षण किया।

नाले का निर्माण जल्द पूरा हाेगा
नाला ओमेक्स से लेकर सैनिक काॅलोनी व मामन विहार तक तैयार हो तो अधिक लाभ होगा। नगर पार्षद नीना राठी ने अधिकारियों द्वारा नाले का निरीक्षण करने पर कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही नाले का निर्माण पूरा होगा। यदि इसे कसार से लेकर सैनिक काॅलोनी व मामन विहार के ट्रीटमेंट टैंक तक तैयार किया जाए तो यहां बरसात के पानी की समस्या का स्थायी हल कि‍या जा सकता है।

विकास कार्याें में काेई कमी नहीं हाेने देंगे : चेयरपर्सन राठी
नप चेयरपर्सन शीला राठी ने बताया कि 66 फुटा रोड पर बीएसएम स्कूल से लेकर डीएस आर्या स्कूल तक करीब 950 मीटर तक दोनों तरफ सीसी का नाला बनाया जाएगा। बरसात के मौसम से पहले ही यह नाला बनकर तैयार हो जाएगा। लोगों काे बरसात के समय जलभराव की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कोरेाना महामारी की वजह से लागू किया गया। लाॅकडाउन का समय अब समाप्त हो गया है। शहर में करोड़ों रुपए के विकास कार्य शुरू हो गए हैं। इस राशि से विकास कार्य कराने के लिए टेंडर प्रक्रिया चल रही है। वार्ड 30 व 27 में गलियां, नालियाें समेत करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने वार्ड के लोगों से आह्वान किया कि अगर उन्हें कोई भी समस्या है तो वे उसे बताएं। उनकी समस्या का समाधान होगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना