पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:कलानौर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, फरार होने के फेर में एक बाइक और दाे कार भी ठोक दीं

कलानौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक बेकाबू ट्रक चालक ने शनिवार को कई वाहन चालकों काे टक्कर मार दी। बचने के फेर में पुराने बस स्टैंड के पास एक बाइक और दाे कार काे भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे में बाइक सवार युवक भिवानी जिला के सैय गांव निवासी दिनेश व जिंदराण गांव वासी उसकी भाभी आरती घायल हाे गए। हादसे में घायल बाइक पर सवार युवक व महिला को पीजीआई भेजा गया।

भीड़ ने ट्रक चालक यूपी के बागपात निवासी कुलदीप काे माैके पर पकड़कर पुलिस काे साैंप दिया। कलानाैर थाना पुलिस ने बाइक सवार दिनेश के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिनेश ने पुलिस काे बताया कि वह जिंदराण में अपने मामा के घर आया हुआ था। मामा के बेटे की पत्नी आरती काे बाइक पर किलाेई लेकर जा रहा था। रास्ते में बस स्टैंड के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

बहलंबा माइनर की टेल तक पानी न पहुंचने पर प्रदर्शन

महम के बहलंबा माइनर की टेल तक पानी न पहुंचने से किसान खफा हैं। उनका कहना है कि पिछले तीन माह से टेल पर एक बूंद भी पानी नहीं पहुंचा। किसान सोमबीर गोयत, राजू नंबरदार, रणधीर सिंह, सुबेराम, संतराम, धर्म सिंह, जोगेंद्र सिंह, दिलबाग व नान्हू आदि ने कहा कि रोहतक क्षेत्र से 3 सांसद हैं। लेकिन पानी की समस्या लगातार बनी हुई है। किसानों ने कहा कि नहर में 45 दिन बाद पानी आता है। उसके बाद भी बहलंबा माइनर के अंतिम छोर तक पानी नहीं पहुंच पाता।

उनका कहना था कि इस बारे में उन्होंने कई बार अधिकारियों को शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। किसानों का मानना है कि सत्ता में बैठे लोग यहां पानी कम करके अपने क्षेत्रों में बहा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां से 3 सांसद बने हुए हैं। लेेकिन किसानों को नहरी पानी उपलब्ध कराने के लिए किसी ने आज तक एक कदम भी चलकर नहीं दिखाया है। किसानों ने कहा कि अबकी बार अगर टेल पर पूरा पानी नहीं पहुंचा तो वे तीनों सांसदों का विरोध करेंगे। इस बारे में विभाग के एसडीओ प्रियवर्त का कहना है कि नहर में पीछे से ही पानी की मात्रा कम आ रही है। अगर पूरा पानी मिलेगा तो अवश्य ही वे माइनर की टेल तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें