पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्ञापन सौंपा:स्कूल के पुराने भवन के निर्माण की मांग पर अड़े परिजन, डीसी व शिक्षा मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

कलानौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलानौर में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपतीं छात्राएं। - Dainik Bhaskar
कलानौर में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपतीं छात्राएं।
  • कलानाैर के गर्ल्स स्कूल के अभिभावकों ने की बैठक

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की लड़कियों को मॉडल संस्कृति स्कूल के भवन से उनके पुराने जर्जर स्कूल में भेजे जाने का मामला लगातार तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। कलानौर के जांगड़ा धर्मशाला में मंगलवार दोपहर को अभिभावकों ने बैठक की। बैठक के बाद तहसीलदार के माध्यम से कानूनगो कलानौर काे शिक्षा मंत्री व उपायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा।

बैठक में अभिभावकों ने दो टूक कहा कि जब तक लड़कियों के पुराने भवन का निर्माण नहीं होता तब तक मॉडल संस्कृति स्कूल के भवन में ही लड़कियों को पढ़ाया जाए। अगर शिक्षा विभाग के अधिकारी लड़कियों को जबरदस्ती मॉडल स्कूल के भवन से पढ़ने के लिए किसी दूसरे स्कूल में भेजेंगे तो इसे सहन नहीं किया जाएगा। बैठक में अभिभावकों के साथ छात्राओं और समाजसेवी संस्थाओं ने भी हिस्सा लिया।

डिप्टी डीईओ ने पुराने स्कूल की रिपेयरिंग काे कहा
सोमवार को रोहतक डिप्टी डीईओ कृष्णा फौगाट के साथ स्कूल को लेकर बात हुई थी। जिसमें उन्होंने अभी फिलहाल पुराने स्कूल की बिल्डिंग के कमरों की रिपेयरिंग के लिए एस्टीमेट तैयार करने की बात कही है। गुरुवार को संबंधित विभाग के जेई से रिपेयरिंग का बजट तैयार करवा कर आलाधिकारियों को दिया जाएगा। -देवेंद्र कटारिया, प्रधानाचार्य, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कलानौर

खबरें और भी हैं...