पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तलाश जारी:दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया किशोर डूबा, परिजनों ने दोस्त पर लगाए हत्या के आरोप

कलानौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नहर में शेखर की तलाश करते लोग। - Dainik Bhaskar
नहर में शेखर की तलाश करते लोग।

कलानौर के कुंजर पुल पर अपरबारी दोआब नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर पानी के तेज बहाव के कारण नहर में डूब गया। वहीं, पारिवारिक सदस्यों ने दोस्तों पर ही कत्ल का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। राजबीर निवासी कलानौर ने बताया कि उसका भाई शेखर (17) पुत्र तरसेम पाल शनिवार को अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए अपरबारी दोआब नहर में नहाने के लिए गया था, लेकिन शाम तक वह वापस नहीं आया।

उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिला। जब उन्होंने उसके साथ नहाने गए दोस्तों से शेखर के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी। इसके बाद उन्होंने तुरंत थाना कलानौर पुलिस को सूचित किया। बाद में पुलिस द्वारा जब शेखर के दोस्तों से अपने स्तर पर पूछताछ की गई तो पता चला कि शेखर शनिवार को उनके साथ नहाने के समय पानी के तेज बहाव के कारण डूब गया था। राजबीर ने आरोप लगाते कहा कि शेखर के दोस्तों ने उसके मोबाइल की भी तोड़-फोड़ करने के अलावा उसके कपड़े भी खुर्द-बुर्द कर दिए हैं। उन्हें शक है कि दोस्तों ने हत्या की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि घटना की जांच की जाए।

राजबीर ने बताया कि शेखर के अलावा उनकी दो बड़ी बहने हैं। शेखर सबसे छोटा था। वह उसके साथ ही एल्युमीनियम का काम करता था। उसने खुद देखा है कि शेखर के करीब 8 दोस्त उसे नहाने के लिए अपने साथ ले गए थे, जिनमें से 2 अज्ञात थे।

थाना कलानौर के एसएचओ सरबजीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम नहर में शेखर की तलाश कर रही है। पारिवारिक मेंबरों के बयानों के अनुसार जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...