पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष प्रदर्शन:कनीना कस्बे में अधिवक्ताओं और दुकानदाराें ने बार को दिया समर्थन

कनीना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बे में रोष प्रदर्शन करते अधिवक्ता व विभिन्न संगठनों के सदस्य। - Dainik Bhaskar
कस्बे में रोष प्रदर्शन करते अधिवक्ता व विभिन्न संगठनों के सदस्य।

जिला मुख्यालय की मांग को लेकर कनीना में भी मंगलवार को अधिवक्ताओं ने बार का कार्य पूर्ण रूप से बंद रखा। इस दौरान कस्बे के दुकानदाराें ने भी दोपहर एक बजे तक दुकानों को बंद रख चक्का जाम को समर्थन दिया। बता दें कि महेंद्रगढ़ बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं के द्वारा जिला मुख्यालय की मांग को लेकर काफी दिनों से अनिश्चितकालिन धरना दिया जा रहा है।

अधिवक्ताओं ने मंगलवार को चक्का जाम का निर्णय लिया था। जिसके समर्थन में कनीना बार के अधिवक्ताओं ने मंगलवार को कार्य बंद कर कस्बे में जिला मुख्यालय की मांग को लेकर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान दुकानदारों व विभिन्न संगठन दोपहर एक बजे तक दुकानें बंद कर रोष प्रदर्शन में शामिल हुए। इस दौरान अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन नायब तहसीलदार सतपाल यादव को सौंपा।

इस दौरान व्यापार मंडल के उप-प्रधान रवींद्र बंसल सहित अनेक व्यापारियों ने समर्थन देते हुए बार एसोसिएशन द्वारा निकाले जा रहे जुलूस में शामिल होकर ज्ञापन सौंपा। रविंद्र बंसल ने कहा कि सरकार को तुरंत महेंद्रगढ़ की जिला मुख्यालय की मांग को स्वीकृति देनी चाहिए। कहा कि सरकार ने जल्द कोई निर्णय नहीं लिया तो कनीना कस्बे में भी जिला मुख्यालय की मांग को लेकर धरना शुरू किया जाएगा।

वहीं एचएसईबी वर्कर यूनियन के पूर्व प्रधान कंवर सिंह व मुख्य संघठन कर्ता महाबीर पहलवान सहित अनेक कर्मचारियों ने समर्थन दिया। इस दौरान महावीर पहलवान ने कहा कि जिला महेंद्रगढ़ सबसे पुराना जिला है इसको महेंद्रगढ़ ही रहने दिया जाए।

सरकार जिले के लोगों का आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश ना करें। महेंद्रगढ़ जिला सबसे पुराना है लेकिन यहां मुख्यालय स्थापित नहीं होना कहीं ना कहीं यहां से चुने गए जनप्रतिनिधियों की देन है कि जो आज हम इस समस्या से जूझ रहे हैं। अगर समय रहते वह नींद से उठ कर महेंद्रगढ़ की तरफ देखते तो आज यह समस्या उत्पन्न नहीं होती।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser