पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्थापना दिवस:कनीना में मनाया भाजपा का स्थापना दिवस, सोशल डिस्टेंस व चेहरों पर मास्क

कनीना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जहां एक तरफ कोरोना महामरी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार व प्रशासन लाेगों को मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन करने के निर्देश दे रहा है। वहीं मंगलवार को कनीना कस्बे में भाजपा के 41वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में इस प्रकार के किसी भी नियमों का पालन नहीं देखा गया।

बता दें कार्यक्रम के दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे। इस दौरान उन्होंने कनीना मंडी में पहुंचकर भी गेेहूं की खरीद का जायजा लिया। लेकिन इस दौरान न तो कही पर सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन किया गया व न ही लोगों ने अपने चेहरों पर मास्क का उपयोग किया।

एक तरफ तो प्रशासन कस्बे में अभियान चला बिना मास्क के कस्बे में घूमने वाले व वाहन चलाने वाले लोगों के चालान करते नजर आता है। लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में किसी भी प्रकार के नियमों का पालन न किए जाने के बाद भी प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई।

छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि जिला प्रवक्ता ओम प्रकाश निशानिया के निवास स्थान पर मंडल अध्यक्ष की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यातिथि के रूप में जिला अध्यक्ष एडवोकेट राकेश शर्मा उपस्थित रहे। जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा जी ने बताया 6 अप्रैल 1980 में पंडित दीनदयाल उपाध्याय तथा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पार्टी की स्थापना की।

कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर जिला महामंत्री लख्मीचंद चौहान, जिला युवा अध्यक्ष जोगिंदर चौहान, जितेंद्र कुमार वाल्मीकि, हरिकेश महामंत्री, वरिष्ठ भाजपा नेता मुन्नी लाल शर्मा, कनीना मंडल अध्यक्ष अत्तर सिंह कैमला, दीपक कुमार वशिष्ठ सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें