पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कोटिया के पास हुए सड़क हादसे में आधा दर्जन लोग घायल, दो को आई गंभीर चोटें

कनीना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कनीना में एंबुलेंस से घायलों को उप-नागरिक अस्पताल में ले जाते लोग।

खंड के गांव कोटिया के पास हुए सड़क हादसे में करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने का मामला प्रकाश में आया है। जिन्हें उपचार के लिए उपनागरिक अस्पताल कनीना लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को उनके घर भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अटेली स्थित बजाज एजेंसी संचालक सुमेर सिंह कनीना से कोसली की और अपनी गाड़ी से कुछ लोगों के साथ जा रहे थे।

वहीं नाहड़ की तरफ से गांव मालड़ा निवासी सोमदत्त अपनी गाड़ी में आ रहा था। जब दोनों गाड़ियों गांव कोटिया के पास पहुंची तो उनकी आमने सामने से टक्कर हो गई। जिसमें घायल हुए सभी लोगों को उपचार के लिए उपनागरिक अस्पताल कनीना पहुंचाया।

डॉ. अंकित जांगड़ा ने बताया कि हादसे में घायल गौरव, जयनारायण, ईश्वर, अमित, धर्मवीर, संजय, सुमेर सिंह व जयनारायण को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है। सुमेर सिंह व जयनारायण को अधिक चोटें आई है। सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें