पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गांव भड़फ में पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू:पहले मुकाबले में कपूरी-बी ने करीरा को हराया

कनीना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डोहर कलां में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए  सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव। - Dainik Bhaskar
डोहर कलां में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव।

गांव भड़फ में शनिवार को बाबा भीष्मदास क्लब की तरफ से पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। जिसमें क्षेत्र व प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आई 50 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि विनोद भड़फ ने किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर सरपंच महेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

क्रिकेट क्लब के प्रधान अश्वनी ने जानकारी देते हुए बताया प्रतियोगिता 3 फरवरी तक चलेगी। जिसमें प्रत्येक मैच 8-8 ओवर के होंगे। मुख्यातिथि ने सभी खिलाड़ियों को खेल को खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। प्रतियोगिता का पहला मुकाबला कपूरी-बी और करीरा की टीम के मध्य खेला गया। जिसमें कपूरी-बी की टीम विजेता रही। उसके बाद मोहनपुर व कारोली की टीमों के बीच में मैच खेला गया। जिसमें कारोली की टीम विजेता रही। उसके बाद गुढ़ा व रामबास के बीच मैच खेला गया। जिसमें गुढ़ा की टीम विजेता रही।

उसके बाद बव्वा व रिवासा की टीम के बीच मैच खेला गया जिसमें बव्वा की टीम विजेता रहीं। उसके बाद नांगल मोहनपुर व डीसी भड़फ की टीम के बीच मैच खेला गया। जिसमें डीसी भड़फ की टीम विजेता रही। इस मौके पर सरपंच महेंद्र सिंह, विक्की, सुरेंद्र, मोनी, कृष्ण, राहुल, रोहित, दीपक, नौबत, रोहित, रवि संहिता आयोजन समिति के सदस्य व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें