पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुलिस ने ओवरलोड वाहनों के खिलाफ 6 वाहनों पर किया 2.92 लाख का जुर्माना

कनीना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ओवरलोड़ के खिलाफ कार्रवाई करते आरटीओ डीएसपी बिजेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
ओवरलोड़ के खिलाफ कार्रवाई करते आरटीओ डीएसपी बिजेंद्र सिंह।

पुलिस ने मंगलवार देर शाम को ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 6 ओवरलोड वाहनों पर करीब 2 लाख 92 हजार रुपए का जुर्माना किया। बता दें कि मंगलवार रात को डीएसपी बिजेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम के द्वारा कनीना, अटेली व नारनौल रोड़ पर चलने वाले ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

डीएसपी बिजेंद्र सिंह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई की सूचना के बाद काफी ओवरलोड वाहन चालक अपने वाहनों को कच्चे रास्तों से इधर-उधर भागते हुए नजर आए। डीएसपी बिजेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र में चलने वाले ओवरलोड वाहनों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। मंगलवार शाम को 6 ओवरलोड वाहनों पर 2 लाख 92 हजार रुपए का जुर्माना किया गया है।

क्षेत्र में किसी भी ओवरलोड वाहन को सड़कों पर नहीं चलने दिया जाएगा। इससे न केवल सड़कों को ही नुकसान होता है बल्कि सरकार को भी टैक्स का भारी नुकसान उठाना पड़ता है। बता दें कि नारनौल की तरफ से कनीना से होते हुए दिल्ली की तरफ प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में ओवरलोड वाहन आवागमन करते है।

जिनकी वजह से रात के समय हादसों की संभावनाएं भी ज्यादा बढ़ जाती है। पुलिस के द्वारा ओवरलोड वाहनों के खिलाफ शुरू की गई कार्रवाई से जहां ओवरलोड वाहनों में कमी आएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser