पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कनीना:नहर में गिरने से सिल्वर मेडलिस्ट पहलवान भूपेन्द्र गुर्जर की मौत

कनीना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक भूपेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

खंड के गांव बाघोत निवासी एवं प्रसिद्ध पहलवान भूपेंद्र गुर्जर की बुधवार को गांव के पास से गुजर रही नहर में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने मृत के परिजन एडवोकेट वेद प्रकाश गुर्जर के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। एडवोकेट वेदप्रकाश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि भूपेन्द्र की मौत पैर फिसलकर नहर में गिरने से हुई है।

पहलवान भूपेन्द्र करीब 11 बजे कोच कैप्टन रामकिशन के साथ बड़ी नहर की पटरी से होकर गांव बाघोत की तरफ जा रहे थे। रामकिशन ने बताया कि जब वे लोग नहर की पटरी से होकर गुजर रहे थे तो भूपेन्द्र का पैर फिसलने से वह नहर में जा गिरा। लोगों ने नहर में भूपेन्द्र को खोजना शुरू कर दिया। जिसके बाद उपनागरिक अस्पताल कनीना लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि पहलवान भूपेंद्र सिंह कुश्ती दंगल के अच्छे पहलवान माने जाते थे। उसके द्वारा सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम से अखाड़ा भी चला रखा था। भूपेंद्र सिंह ने विगत फरवरी माह में कुश्ती दंगल आयोजित कराया था जिसमें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी पहुंचे थे। पहलवान भूपेंद्र सिंह भुवनेश्वर में हुए कुश्ती दंगल से भुनेश्वर उड़ीसा में 22 फरवरी से 1 मार्च तक आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी 2020 में 87 किग्रा ग्रीकोरोमन कुश्ती प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें