पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसेवा:मोड़ी में आईसीटीएम सोशल ग्रुप बेसहारा वृद्ध दृष्टिहीन व विकलांगों के लिए खोलेगा आश्रम

कनीना23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शांतिकुंज आश्रम के लिए संस्था को ग्राम पंचायत ने उपलब्ध कराया खाली भवन
Advertisement
Advertisement

खंड के गांव मोड़ी में क्षेत्र के बे-सहाय वृद्ध, दृष्टिहीन व विकलांगों के लिए शांतिकुंज आश्रम को लेकर ग्राम पंचायत के द्वारा आईसीटीएम सोशल ग्रुप संस्था को समाज सेवा के लिए एक खाली भवन दिया गया है। जिसमें संस्था के द्वारा बेसहारा बुजुर्गो, दृष्टिहीन व विकलांग लोगों के लिए शांतिकुंज आश्रम खोला जा रहा है। सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र सिंह ने बताया कि यह हमारे गांव के लिए एक गौरव की बात है कि गांव में बे-सहाय व्यक्तियों के लिए शांतिकुंज आश्रम की स्थापना हो रही है। इसके लिए गांव से जो सहयोग चाहिए होगा वह किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए यह एक सराहनीय काम है और लोगों के दिल में सेवा भावना की उम्मीदें उठेंगी।

उन्होंने बताया कि पंचायत द्वारा संस्था को उपलब्ध करवाए गए इस भवन की देखरेख की सारी जिम्मेदारी संस्था की रहेगी। इस मौके पर मां दुर्गा शक्ति संगठन के अध्यक्ष ऋषि पाल तंवर ने इस कार्य को एक सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि इस संस्था में हम सभी लोग मिलकर सुचारू रूप से कार्य करेंगे। इस मौके पर आईसीटीएम ग्रुप के प्रदेश सचिव विजेंद्र चौहान कपूरी ने भी सभी का आभार व्यक्त करते हुए संस्था को एक उच्च पायदान की तरफ लेकर जाने का संकल्प लिया और सभी को सेवा भावना से दिल जान से काम करने को कहा। इस मौके पर जनसेवा संगठन हरियाणा के अध्यक्ष कुलदीप दहिया, आईसीटीएम सोशल ग्रुप के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संदीप तंवर, ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप, आईसीटीएम ग्रुप के फाउंडर पवन कुमार राठौड़ सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement