पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:जांच के लिए गई महिला पुलिसकर्मियों से मारपीट, भोजावास में 100 नंबर पर आई शिकायत

कनीना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला किया दर्ज

पुलिस हैल्प लाइन नंबर 100 पर की गई शिकायत के आधार पर जांच के लिए गई महिला पुलिस के साथ गाली-गलोच कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। भोजावास निवासी प्रमिला ने 100 नंबर पर फोन कर अपने पति के खिलाफ शराब पीकर मारपीट करने की शिकायत दी थी। जिसकी सूचना के बाद कनीना थाने से महिला पुलिस हेड कांस्टेबल उर्मिला व उनकी सहयोगी ऋतु सरकारी गाड़ी में चालक के साथ भोजावास पहुंची।

जहां पर प्रमिला के पति सत्यवीर ने हेड कांस्टेबल व उनकी सहयोगी पर जानलेवा हमला बोल दिया। दोनों सत्यवीर को काबू करने की कोशिश की, लेकिन बात बनती न देश हेड कांस्टेबल उर्मिला ने दुरभाष के माध्यम से थाने को वारदात के बारे में अवगत करवाया। जिसके बाद थाने से उपनिरीक्षक रामेश्वर अपने दलबल सहित मोकाय वारदात पर पहुंचे तो आरोपी सत्यबीर ने पुलिस दल पर लाठी से वार किया। जिसमें पुलिस ने अपना बचाव करते हुए आरोपी सत्यवीर को काबू करने में कामयाबी हासिल की।

पुलिस ने महिला हैड कांस्टेबल उर्मिला की शिकायत पर सत्यवीर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। वही पुलिस ने बताया कि ये व्यक्ति के खिलाफ गांव भोजावास की दो महिलाओं ने छेड़छाड़ करने की भी शिकायत दी थी। जिस पर भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें