पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्रियानवन:खेड़ी में 19 लाख 45 हजार की लागत से फिरनी को पक्का करने का कार्य शुरू

कनीना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिरनी को पक्का करवाने के लिए जगह को जेसीबी से सही कराते सरपंच सूबे सिंह।

गांव खेड़ी में पिछले काफी वर्षों से चली आ रही कच्ची फिरनी की समस्या से लोगों को राहत मिल गई है। जिसे पक्का करने के लिए 19 लाख 45 हजार की लागत से रामकुमार के घर से विनोद के मकान तक बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। गांव के सरपंच सुबे सिंह ने बताया कि गांव की लगभग सभी गलिया पक्की है। उक्त फिरनी का बजट ज्यादा होने की वजह से उसको पक्का नहीं करवाया जा सका था। जिसके चलते ग्रामीणों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

लेकिन अब बजट आने के बाद उक्त फिरनी को भी पक्का करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस फिरनी को 19 लाख 45 हजार रुपए की लागत से पक्का करवाया जा रहा है। जिसके पक्का होने के बाद लोगों के सामने आ रही सभी प्रकार की समस्या अपने आप समाप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि गांव में किसी भी प्रकार की समस्या को नहीं रहने दिया जाएगा। इस अवसर पर ग्रामीण समाजसेवी तेजपाल सैन, समाजसेवी सुरेश शर्मा, रामकुमार, कैप्टन तेजपाल सिंह, विनोद, अमर सिंह ने बताया कि यह गांव की सबसे बड़ी समस्या थी। उक्त फिरनी कच्ची होने की वजह से इसमें हमेशा पानी भरा रहता था। सरपंच सूबे सिंह द्वारा इस फिरणी पर रोड़ बनाने का कार्य शुरू किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें