पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशिक्षण शिविर:यादव ने कहा -पार्टी की नीतियों व विचारधाराओं से लोगों को कराएं अवगत

कनीना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कनीना स्थित वाटिका में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मंत्री ओमप्रकाश यादव। - Dainik Bhaskar
कनीना स्थित वाटिका में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मंत्री ओमप्रकाश यादव।
  • भोजावास व कनीना मंडल के कार्यकर्ताओं को राज्यमंत्री ने पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया

भोजावास मंडल में भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के प्रशिक्षण के लिए चलाए जा रहे प्रशिक्षण शिविर का बुधवार को समापन हुआ। कार्यक्रम के समापन अवसर पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान हित में लाए गए तीनों कृषि विधेयकों को लेकर तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाकर किसानों को गुमराह किया है। पीएम ने सत्ता संभालने के बाद जम्मू कश्मीर से धारा 370 व राम मंदिर निर्माण सहित अनेक ऐसे जनहित फैसले लिए है। जिससे देश की 135 करोड़ जनता को लाभ पहुंचा है।

कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी है कि वे जनता में जाकर तीनों कृषि विधेयकों से जनता को होने वाले फायदे से अवगत कराएं। उन्होंने कहा सरकार द्वारा शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में गरीबों के उत्थान के लिए अंतोदय योजना का 2014 में शुभारंभ किया गया था, जिसका उद्देश्य कौशल विकास और अन्य उपायों के माध्यम से आजीविका के अवसरों को वृद्धि कर शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में गरीबी कम करना है।

बताया पार्टी की नीतियों और विचारधाराओं को लेकर जिले में प्रशिक्षण शिविर चलाया जा रहा है। भोजावास व कनीना मंडल के कार्यकर्ताओं को मंत्री ने पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया। वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा वे धरातल पर जाकर किसानों को कृषि कानून से होने वाले फायदे के बारे में जानकारी दें।

प्रशिक्षण शिविर में नांगल चौधरी के विधायक डॉ अभय सिंह यादव व पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने भी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव, प्रशिक्षण शिविर प्रमुख नरेंद्र झिमरिया, भाजपा विस्तारक राजेंद्र शर्मा, कनीना मंडल अध्यक्ष अतर सिंह कैमला, भोजावास मंडल अध्यक्ष थान सिंह उर्फ राजेंद्र सिंह, ओमप्रकाश, हरिराम मित्तल, अन्नू प्रधान से सेहलंग, सतबीर नौताना, भारत विकास परिषद के प्रधान कवरसेन वशिष्ट, मुनीलाल शर्मा, बाबूलाल मुंडिया खेड़ा, लख्मी चंद महामंत्री, मामन दोंगड़ा, वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज यादव व पूर्व नपा प्रधान राजेंद्र सिंह लोढ़ा, नोरंग सिंह तवंर बसई सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें