पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेवा:150 लाेगाें का जांचा स्वास्थ्य 70 जरुरतमंदों को बांटे चश्मे

कोसलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेवा सप्ताह के तहत लगाया गया शिविर

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा सप्ताह के तहत विधायक कैंप कार्यालय में नेत्र एवं स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व जिलाध्यक्ष मा.हुकमचंद ने रिबन काटकर शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में 150 लोगों के स्वास्थ्य की जांच के साथ नेत्र मरीजों को चश्मे वितरित किए गए। विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सकारात्मक सोच के कारण ही भाजपा कार्यकर्ताओं में सेवा के संस्कार बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम के हाथों में आज देश सबसे सुरक्षित है और आज सरकार देश को आत्म निर्भर बनाने की दिशा में अग्रसर है। केंद्र और प्रदेश सरकार की जन हितैषी और पारदर्शी नीतियों से समाज के हर वर्ग अपने आप को खुशहाल महसूस कर रहा है। भाजपा सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर चलती हुए जनहित का कार्य कर युवाओं की पहली पंसद बनी है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी केंद्र सरकार द्वारा समय पर लिए गए निर्णयों के चलते काफी महामारी पर काबू पाने का प्रयास चल रहा है। उन्होंने कोरोनाकाल में लोगों द्वारा किए गए पुण्य के कार्यों की भी प्रशंसा की। जिलाध्यक्ष मा. हुकम चंद ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है।

शिविर में डॉ. उत्कृष्ट गुप्ता, डॉ. राकेश सैनी की टीम ने मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की और दवा भी वितरित की। शिविर में 150 से अधिक मरीजाें का चेकअप करने के बाद उन्हें दवा दी गई जबकि 70 जरूरतमंदों को चश्में वितरित किए। इस अवसर पर शिविर संयोजक बलजीत यादव, महाबीर सिंह, मंडल अध्यक्ष सरदार सिंह बहाला, रणवीर काेहारड, अशोक लुक्खी, दयानंद बेरली, डीएम यादव सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें