बेखौफ बदमाश:पैदल घर जा रहे रेस्टारेंट संचालक पर हमला 44 हजार, सोने की चेन व मोबाइल लूटे

कोसली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल हुआ रेस्टोरेंट संचालक। - Dainik Bhaskar
हमले में घायल हुआ रेस्टोरेंट संचालक।
  • कोसली बस स्टैंड से विश्वकर्मा कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहे थे, पीछे से किया प्रहार

कोसली बस स्टैंड के समीप बुधवार की रात को रेस्टोरेंट संचालक पर बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने हमला करके 44 हजार रुपए की नकदी के साथ सोने की चेन व मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। हालांकि रेस्टोरेंट संचालक ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को पहचानने का दावा किया है।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में कोसली की विश्वकर्मा कालोनी निवासी लालाराम उर्फ रामभगत ने बताया कि उन्होंने बस स्टैंड के निकट रेस्टोरेंट किया हुआ है। बुधवार की रात को करीब 9 बजे वह रेस्टोरेंट बढ़ाकर पैदल अपने घर पर जा रहे थे।

जब वह बस स्टैंड के सामने सड़क पर पहुंचे तो पीछे से आए चार युवकों ने उन पर पीछे से डंडे से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में उनको संभलने का मौका भी नहीं मिला और बदमाशों ने उनके सिर के साथ हाथ-पैर भी वार किए। ताबड़तोड़ तरीके से किए गए वार के कारण लालाराम बेहोश होकर सड़क पर ही गिर गए।

इसके पश्चात बदमाश उनके पास से साढ़े 44 हजार रुपए, चेन व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। आरोपी एक बाइक पर सवार थे। घटना के पश्चात आसपास के लोगों ने व्यापारी को घायल देखा तो इसकी जानकारी पुलिस के साथ परिजनों को दी। परिजन तत्काल उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उन्हें रेवाड़ी के लिए रेफर कर दिया गया।

लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आसपास के क्षेत्रों में नाकाबंदी भी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि आरोपी एक दूसरे को दीपक और गुलाब कहकर बुला रहे थे। अन्य दो आरोपियों को सामने आने पर वह पहचान सकते हैं।़

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है पुलिस

घटना के बाद पुलिस ने मुआयना कार्रवाई के साथ गुरुवार को भी बाजारों में पहुंचकर घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। पुलिस ने बताया कि एक सीसीटीवी कैमरे में बदमाश लाला राम पर हमला करते हुए दिखाई भी दे रहे हैं। पुलिस अन्य कैमरों की फुटेज की जांच भी कर रही है। फिलहाल पुलिस ने लालाराम की शिकायत पर दीपक, गुलाब सहित दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...